नीरज पांडे ने अक्षय कुमार के साथ अनबन के बाद बंद की फिल्म 'क्रैक'? जानें डायरेक्टर ने क्या कहा

Last Updated: शुक्रवार, 27 मार्च 2020 (16:47 IST)
हमें फॉलो करें
ने फिल्ममेकर नीरज पांडे के साथ ‘बेबी’, ‘टॉयलट: एक प्रेम कथा’, ‘स्पेशल 26’ जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। दोनों एक बार फिर साथ काम करने वाले थे। लगभग दो साल पहले अनाउंस हुआ था कि नीरज पांडे की फिल्म ‘क्रैक’ में अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं कि अक्षय कुमार और नीरज पांडे में अनबन हो गई है, जिसकी वजह से इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया गया है। अब, इस मामले में डायरेक्टर नीरज पांडे का रिएक्शन आया है।


‍हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर नीरज पांडे ने इन खबरों को झूठ बताया है और कहा है कि दोनों के बीच रिश्ते सामान्य हैं। उन्होंने कहा कि वे फिल्म ‘क्रैक’ की स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे और उनका अभी उस प्रोजेक्ट को दोबारा शुरू करने का कोई प्लान नहीं है।


नीरज पांडे ने आगे कहा, “मैं अपनी अगली फिल्म ‘चाणक्य’ अजय देवगन के साथ बना रहा हूं और अक्षय भी अपनी फिल्मों में बिजी हैं। हम दोनों के ऊपर बहुत सारी जिम्मेदारी है, अगर भविष्य में हम दोनों को कोई कहानी पसंद आती है तो हम जरूर हाथ मिलाएंगे।”

बता दें, पिछले साल अगस्त में खबरें आई थीं कि अक्षय कुमार को लेकर नीरज पांडे राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर बायोपिक बनाने वाले हैं। हालांकि, इसी साल फरवरी में नीरज ने साफ कहा कि वह ऐसी कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं। यह सिर्फ एक अफवाह है।



और भी पढ़ें :