ड्रग्स केस : पूछताछ के बाद एनसीबी ने अरमान कोहली को किया गिरफ्तार

पुनः संशोधित रविवार, 29 अगस्त 2021 (10:58 IST)
बिग बॉस फेम और एक्टर अरमान कोहली को लंबी पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके घर एनसीबी ने शनिवार को छापेमारी की थी। अरमान के घर से प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद हुए थे, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया था।

अरमान कोहली को 29 अगस्त को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया था कि छापेमारी के बार अरमान कोहली से एनसीबी ने कई सवाल पूछे थे जिसके उन्होंने अजीब जवाब दिए थे. अरमान के सही तरीके से जवाब ना देने की वजह से उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस लाया गया था.
बता दें कि एनसीबी ने रोलिंग थंडर नाम का एक ऑपरेशन शुरू किया है। इसके तहत ही अरमान कोहली के घर रेड की गई थी। इसमे कुछ और बड़े नाम शामिल होने का अंदेशा है। इससे पहले अरमान कोहली घर में 41 बोतल शराब रखने के आरोप में भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

अरमान कोहली 'बिग बॉस 7' का हिस्सा रहे थे। वह जानी दुश्मन, प्रेम रतन धन पायो जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों में वह अधिकतर विलेन के किरदार में नजर आते हैं।



और भी पढ़ें :