एमएक्स प्लेयर लेकर आया नई वेब सीरीज 'धारावी बैंक, सुनील शेट्टी, विवेक ओबेरॉय और सोनाली कुलकर्णी आएंगी नजर

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (15:22 IST)
हमें फॉलो करें
एशिया के सबसे बड़े झुग्गी और 4 लाख आबादी से भरे हुए, ऐसे हलचल वाले इलाके की कहानी लेकर आ रहा है जिसे धारावी कहते हैं। अपनी मजबूत स्टोरी टेलिंग और उम्दा स्टार कास्ट के साथ एक और सबसे बड़ी 'धारावी बैंक' एमएक्स प्लेयर लेकर आया है।


इस क्राइम और थ्रिलर बेस्ड सीरीज में अन्ना यानि सुनील शेट्टी अपने अदाकारी का लगाएगा। वही और एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी भी दिखाई देने वाले हैं। इस सीरीज की अधिकांश शूटिंग धारावी इलाके और वहां पर बसी हुई झोपड़ियों में हुई हैं।

अपराध और रहस्य से भरी हुई इस वेब सीरीज को समित कक्कड़ ने निर्देशित किया है। 'धारावी बैंक' के बारे में बताते हुए एमएक्स प्लेयर के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर, गौतम तलवार कहते हैं, एक ऐसी क्राइम, थ्रिलर और बदले की अनोखी कहानी हैं जो आपको अंत तक बांध कर रखेगी जहाँ आप अंदाजा नही लगा पाएंगे कि अगले पल क्या होनेवाला हैं।

उन्होंने कहा, हमने एक पूरा हूबहू माहौल और परिवेश ऐसा बनाया जो हमारी कहानी से मैच हो और इसके लिए हम सभी ने बहुत मेहनत की हैं। मैं सौभाग्यशाली हूं कि इतने बड़े कास्ट और क्रू की कड़ी मेहनत और निष्ठा के जरिए जीवन की ये कहानी लोगो के सामने आ पाएगी।
एमएक्स प्लेयर इसके पहले एक के बाद एक सफल सीरीज दे चुका हैं जिसमे एक बदनाम- आश्रम 3, मत्स्य कांड और कैंपस डायरीज हैं जो 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुकी हैं। और अब बहुत ही जल्द बारी हैं अगले हंगामे की, जो हैं 'धारावी बैंक'।




और भी पढ़ें :