अब Mukesh Khanna के निधन की उड़ी अफवाह, वीडियो शेयर कर बोले- पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हूं

Last Updated: बुधवार, 12 मई 2021 (11:29 IST)
हमें फॉलो करें
कोरोनावायरस की वजह से हर दिन हजारों लोगों की मौत हो रही है। वहीं कई सेलेब्स के निधन की अफवाह भी सोशल मीडिया पर उड़ रही है। बीते दिनों गायक लकी अली और अरविंद त्रिवेदी के निधन की अफवाह ने तूल पकड़ा था और अब दिग्गज एक्टर मुकेश खन्ना के निधन की अफवाह ने सबके होश उड़ा दिए।

कई यूजर्स मुकेश खन्ना के निधन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करने लगे और उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। इसके बाद मुकेश खन्ना ने एक वीडियो जारी कर इस खबर को सिरे से खारिज किया। मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया।

इसमें उन्होंने कहा, सोशल मीडिया के साथ यही एक समस्या है। आपको बता दूं कि आपके आशीर्वाद से मैं पूरी तरह स्वस्थ और सुरक्षित हूं। मेरे साथ आप सब लोगों की दुआएं हैं और जिसके साथ आप सबकी दुआएं हों, उसके साथ भला क्या हो सकता है। आप लोगों को मेरी इतनी चिंता है, इसके लिए आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद।
मुकेश खन्ना ने कहा, मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है। पता नहीं ऐसी खबरें फैलाने वालों की मंशा क्या है। ये लोगों का मनोबल तोड़ देते हैं। मैं उनकी कड़ी निंदा करता हूं। ऐसे मानसिक रूप से अस्थिर लोगों का क्या इलाज किया जाए? उनकी गलतियों की सजा उन्हें कौन देगा? हद ही हो गई। अब ये बहुत ज्यादा हो रहा है। इस तरह की फर्जी खबरों पर विराम लगना चाहिए।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश खन्ना ने कहा, मैं वास्तव में बुरी तरह थक गया हूं। मेरे पास लगातार फोन आ रहे हैं। मेरे घरवाले परेशान हो गए हैं। मेरे लगभग सभी रिश्तेदारों और दोस्तों ने मुझे फोन कर मेरा हाल-चाल पूछ लिया है। मेरे पास राजू श्रीवास्तव का भी फोन आया। उन्होंने मुझे बताया कि उनके साथ भी ऐसा हो चुका है। इस खबर से ना सिर्फ मैं बल्कि मेरा पूरा परिवार आहत है।
मुकेश खन्ना काफी पॉपुलर हैं, लेकिन भीष्म पितामह और शक्तिमान के किरदार से वह घर-घर जाने जाते हैं। मुकेश खन्ना काफी समय से फिल्मों और टीवी से दूर हैं। हालांकि पिछले साल जब लॉकडाउन में दूरदर्शन पर दोबारा महाभारत टेलिकास्ट हुई उसके बाद से मुकेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए थे।

बता दें ‍कि 'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर भी चारों ओर आग की तरह फैल गई थी। इसके बाद अभिनेता सुनील लहरी ने फैंस और अन्य लोगों से अपील की थी कि वे इस तरह की झूठी खबरें और अफवाहें फैलाना बंद करें।



और भी पढ़ें :