राज कुंद्रा के सपोर्ट में आए मीका सिंह, बोले- वह अच्छे इंसान हैं, कोर्ट तय करेगा क्या है सच

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (12:25 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को सॉफ्ट पॉनोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज पर पॉर्न फिल्म बनाने के अलावा एप पर अपलोड करने का भी आरोप है। राज कुंद्रा का नाम इस मामले में सामने आने के बाद कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस मामले पर सिंगर का रिएक्शन भी सामने आया है। मीका ने बताया कि उन्होंने राज कुंद्रा का एक एप देखा है। खबरों के अनुसार मीका ने मीडिया से बात करते हुए कहा, मैं तो इंतजार ही कर रहा हूं इस केस में आगे क्या होगा। जो भी होगा अच्छा होगा, मुझे इतना नॉलेज नहीं है उनके एप के बार में।
उन्होंने कहा, मैंने एक एप देखी थी, वो सिंपल एप थी। ज्यादा कुछ नहीं था उसके अंदर तो अच्छे की उम्मीद करें। मेरी समझ से राज कुंद्रा अच्छे इंसान हैं। अब देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है जो कोर्ट ही बता सकता है।

गौरतलब है कि कोर्ट ने राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि राज ने अपने एक रिश्तेदार के साथ यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है। फि‍ल्‍मों को ईमेल के जरिये विदेश भेजा जाता था और इसके बाद इन फि‍ल्‍मों को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाता था।




और भी पढ़ें :