ममता कुलकर्णी तब और अब: कुछ तो पहचान नहीं पाए तो कुछ को लगी अभी भी खूबसूरत

90 के दशक की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। कुछ ममता को पहचान नहीं पाए तो कुछ का कहना है कि एक्टिंग की दुनिया में उनकी हो सकती है वापसी।

पुनः संशोधित सोमवार, 13 जून 2022 (16:46 IST)
हमें फॉलो करें
ममता कुलकर्णी। याद है। 90 के दशक की हीरोइन जिसने पत्रिका 'स्टारडस्ट' के कवर पर बोल्ड फोटो देकर सनसनी मचा दी थी। करण अर्जुन और आशिक आवारा की हीरोइन। अब तो याद आ ही गया होगा।


तो, ममता ने एक दिन अचानक करियर की ऊंचाइयों पर एक्टिंग वर्ल्ड को बाय-बाय कर दिया और शादी रचा ली। उल्टे-सीधे कारणों से उनकी चर्चा होती रही, लेकिन अभिनय की दुनिया में वे नहीं लौटी।

अब ममता 50 पार हो गई हैं। इंस्टाग्राम पर उनके कुछ फोटो आए हैं। तब की ममता और अब की ममता में बहुत फर्क आ गया है। उम्र के निशान और मोटापे के कारण चेहरा बदल गया है। फैंस इसको लेकर अपनी-अपनी राय दे रहे हैं।


कुछ का कहना है कि ममता बिलकुल पहचान में नहीं आ रही हैं। कुछ का मानना है कि अभी भी सुंदर हैं। फिल्मों में वापसी कर सकती हैं। अब ममता के ये फोटो सोशल मीडिया पर आए हैं तो संभव है कि वे एक्टिंग में वापसी करने की सोच रही हों।

ममता के बारे में कहा जाता है कि कथित ड्रग डीलर विक्की गोस्वामी से उन्होंने सात फेरे ले लिए थे और केन्या में जा बसी। ममता को भी पुलिस ने कई बार पूछताछ के लिए बुलाया था।



और भी पढ़ें :