ऐसे दोस्त बनाइए जो आपको खींचकर सफलता की ओर ले जाए : Snehalta Vasaikar

पुनः संशोधित शुक्रवार, 14 मई 2021 (11:03 IST)
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का शो कई कारणों से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। इस शो में भारतीय इतिहास की सबसे कुशल महिला शासकों में से एक, रानी अहिल्याबाई होल्कर की प्रेरणादायक जीवन यात्रा दिखाई गई है, जिन्होंने अपने ससुर मल्हार राव होल्कर की मदद से समाज के रूढ़िवादी विचारों को चुनौती दी थी और इतिहास का रुख बदला था।

इस समय शो में अहिल्या और रेणु की दोस्ती दिखाई जा रही है। रेणु एक विधवा है और इसलिए उसे समाज में नीची नजरों से देखा जाता है। हालांकि अहिल्या रेणु को उस तरह से नहीं देखती। वो रेणु का बचाव करती है, उसका ख्याल रखती है और उसे बहुत चाहती है।

इस शो में गौतमाबाई का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस इस शो में अहिल्या की सास बनी हैं। स्नेहलता को गर्व है कि इस शो में दर्शकों के लिए बहुत-से मूल्यवान संदेश है और इसमें कई सामाजिक मुद्दों को उठाया गया है।
इस बारे में बताते हुए स्नेहलता वसईकर कहती हैं, अपनी दोस्ती में बैलेंस बनाना और एक दूसरे से सीखना जरूरी है। सबसे अच्छे दोस्त वो नहीं होते, जो यह जानते हुए भी आपकी हां में हां मिलाते हैं कि आप अपना बेस्ट नहीं दे रहे हैं।
उन्होंने कहा, सबसे अच्छे दोस्त तो वो होते हैं, जो जानते हैं कि आप और अच्छा कर सकते हैं, इसलिए आपको अपना बेहतर करने के लिए बाध्य करते हैं। अपने दोस्तों को यह बताना हिम्मत की बात है कि उनमें बहुत कुछ हासिल करने की क्षमता है। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि हमारे शो के जरिए दर्शकों को इतने खूबसूरत रिश्ते देखने को मिल रहे हैं।



और भी पढ़ें :