साउथ इंडस्ट्री में भी कोरोना का कहर, महेश बाबू और लक्ष्मी मांचू आए चपेट में

पुनः संशोधित शुक्रवार, 7 जनवरी 2022 (11:46 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। कई सेलेब्स भी इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी महेश बाबू ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, मेरे फैंस को बताना चाहुंगा सभी आवश्यक सावधानी बरतने के बावजूद, मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मुझे हल्के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को अपने घर में आइसोलेट कर लिया है और सभी मेडिकल गाइडलाइंस का पालन कर रहा हूं।

महेश बाबू ने लिखा, मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से मेरा अनुरोध है कि वह अपने टेस्ट करवाए और जिन्होंने वैक्सीन अब तक नहीं ली है वह वैक्सीन ले लें। ताकि हम लक्षण के साथ अस्पताल में भर्ती होने के जोखिम को कम कर सकें। कृपा कोरोना नियमों का पालन करें और सुरक्षित रहे।
बता दें कि महेश बाबू अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए दुबई गए थे, जहां से वह कुछ समय पहले ही लौटे हैं। भारत आने के बाद महेश बाबू ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया और वह पॉजिटिव पाए गए। अब तक महेश बाबू के परिवार की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

इसके अलावा साउथ एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी लक्ष्मी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, दो साल तक लुका-छिपी खेलने के बाद, और 'गो कोरोना गो' चिल्लाते हुए कोविड-19 ने आखिरकार मुझे पकड़ लिया है।

उन्होंने लिखा, मैंने उसके साथ लंबी और अच्छी लड़ाई लड़ी। मैं कोरोना के चंगुल से निकलने के लिए आवश्यक सावधानियां बरत रही हूं। मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें और मास्क लगाएं।




और भी पढ़ें :