बहू मदालसा शर्मा से मिलने 'अनुपमां' के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती

Last Updated: सोमवार, 28 जून 2021 (13:59 IST)
टीवी शो 'अनुपमां' को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह शो टीआरपी की लिस्ट में अक्सर टॉप पर बना रहता है। इस शो में दिग्गज ‍अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा भी मुख्य भुमिका में नजर आती है। वहीं अब मिथुन चक्रवर्ती ने अनुपमां के सेट पर अचानक पहुंचकर हर किसी को सरप्राइज दिया।

अक्सर शो के सेट पर कलाकारों के फैमिली के लोग आते रहते हैं। अब मिथुन ने अपनी बहू मदालसा को शो के सेट पर पहुंचकर सरप्राइज दिया। जब शो के सेट पर मिथुन अचानक से पहुंचे तो उनको देखकर सब चौंक गए और सभी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

अनुपमां के प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक खास तस्वीर शेयर की गई है। इस तस्वीर में मिथुन शो की पूरी स्टारकास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'अनुपमां सेट पर अचानक आने के लिए मिथुन चक्रवर्ती आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।'
बता दें कि मदालसा शर्मा ने साल 2018 में मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह से शादी की थी। मदालसा ने कई साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया और फिर टीवी इंडस्ट्री का रुख कर लिया। मदालसा ने साल 2020 में 'अनुपमां' से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इस शो में वह काव्या का किरदार निभाती हैं।




और भी पढ़ें :