आशा भोसले भी टीवी शो 'अनुपमा' की फैन, प्रोड्यूसर को लगाया फोन और कहा शो 'समय की आवश्यकता'

Last Updated: सोमवार, 27 सितम्बर 2021 (16:19 IST)
जहां दर्शक राजन और दीपा शाही की "अनुपमा" के बारे में लगातार बातें करते हैं, वहीं इस शो को आशा भोंसले के रूप में भी एक प्रशंसक मिल गया है। आशा ने राजन को फोन किया और भारतीय समाज को दर्शाने वाला शो बनाने के लिए उनकी प्रशंसा की।
अभिभूत राजन ने उनकी बातचीत के बारे में बात की, और कहा, "यह एक बहुत अच्छा एहसास था जब महान गायिका ने मुझे फोन किया और 'अनुपमा' की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह शो की बहुत बड़ी प्रशंसक है और कभी भी एपिसोड को मिस नहीं करती है। हमने एक लंबी बातचीत और उन्होंने शो के हर पहलू पर चर्चा की। उन्होंने मुझसे हर किरदार के बारे में बात की और शो के बारे में उनके कुछ शानदार विचार थे। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का शो समय की जरूरत है।”
यह दूसरी बार है जब उन्होंने व्यक्तिगत रूप से इस प्रसिद्ध निर्माता से उनके शो के बारे में बात की। आशा भोसले ने इससे पहले उनसे अपने सुपरहिट टीवी शो "बिदाई... सपना बाबुल का" के बारे में बात की थी।

"वह 'बिदाई..सपना बाबुल का' की भी बहुत बड़ी प्रशंसक थीं। इस बार उन्होंने 'अनुपमा' के बारे में बात की। एक बार वे यात्रा के कारण 'बिदाई...' के कुछ एपिसोड नहीं देख पाई थीं तो मैंने उन्हें देखने के लिए पूरी श्रृंखला दी थी।" राजन शाही बताते हैं।

इतना ही नहीं, आशा भोसले ने राजन की मां दीपा शाही को भी बधाई दी, जो "अनुपमा" के साथ निर्माता बनीं। राजन बताते हैं "उन्होंने मेरे नाना पी. जयराज को प्यार से याद किया और मेरी मां दीपा शाही को भी बधाई दी। उन्हें इस बात पर बहुत गर्व था कि वह 'अनुपमा' के साथ निर्माता बनीं और मुझे अपनी मां के साथ अपना संदेश साझा करने के लिए कहा।"



और भी पढ़ें :