सेक्सुअल सीन के दौरान लता का गाना इस्तेमाल, करण जौहर पर भड़का मंगेशकर परिवार

हाल ही में एक चर्चित फिल्म आई है 'लस्ट स्टोरीज़'। इस फिल्म में चार अलग-अलग कहानियां हैं जिन्हें चार अलग-अलग निर्देशकों ने निर्देशित किया है।

नाम के अनुरूप कहानियां बोल्ड और सेक्स के इर्दगिर्द घूमती है। एक कहानी का निर्देशन ने किया है जिसमें कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।


फिल्म में एक सीन है जिसमें एक नविवाहित महिला अपनी सेक्सुअल नीड को पूरा कर रही हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में द्वारा गाया गीत 'कभी खुशी कभी गम' बजाया जाता है। यह करण की ही फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का गीत है।

सूत्रों के दौरान इस तरह के दृश्य में लता जैसी गायिका के गीत का इस्तेमाल करना मंगेशकर परिवार को रास नहीं आया है और वे करण जौहर से नाराज हैं।

मंगेशकर परिवार के एक सदस्य के अनुसार इस गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान करण जौहर बेहद खुश थे कि लता ने उनकी फिल्म के लिए गीत गाया है।

करण ने तब कहा था कि लता द्वारा उनकी फिल्म के लिए गीत गाना उनके सपने के पूरे होने जैसा है। अब इस गीत का उन्होंने ही इतने घटिया तरीके से इस्तेमाल किया है।

मंगेशकर परिवार चाहता है कि इस गीत को तुरंत हटाया जाना चाहिए। लता जी की प्रतिष्ठा है और ऐसे सीन के दौरान उनके गीत का प्रयोग करना ठीक नहीं है।

हालांकि लता या मंगेशकर परिवार की ओर से कोई भी अधिकृत बयान जारी नहीं किया गया है।



और भी पढ़ें :