'कुमकुम भाग्य' एक्ट्रेस लीना जुमानी ने तोड़ी सगाई, बोलीं- नहीं बताना चाहती कि हमारे बीच क्या गलत हुआ

पुनः संशोधित बुधवार, 2 जून 2021 (12:23 IST)
हमें फॉलो करें
इन दिनों कई टीवी सेलेब्स की पर्सनल लाइफ में भूचाल आया हुआ है। बीते दिनों टीवी एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है। टीवी के इस क्यूट कपल की शादी टूटने के कगार पर आ गई है। अब खबर आ रही की 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस लीना जुमानी ने अपनी सगाई तोड़ दी है।

खबरों के अनुसार लीना ने सगाई के 5 साल बाद इस रिश्ते को तोड़ दिया है। साल 2015 में लीना ने अनाउंस किया था कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली है जो कि एक यूएस में बिजनेसमैन हैं। लीना ने बताया था कि दोनों ने 3 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2014 में सगाई कर ली थी।

अब लीना ने अपनी सगाई तोड़ दी है। खबरों के अनुसार दोनों वैसे 1 साल पहले ही अलग हो गए थे, लेकिन अब फाइनली एक्ट्रेस ने सगाई तोड़ दी है। लीना ने अपने इस फैसले की वजह बताते हुए कहा कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था।
एक इंटरव्यू के दौरान लीना ने कहा, हां, मैं और राहुल अब साथ नहीं हैं। साल 2014 में हमने सगाई की थी और शादी करना चाहते थे, लेकिन चीजें ठीक नहीं हुईं। मैं इस बारे में नहीं बताना चाहती कि हमारे बीच क्या गलत हुआ। मैं चाहती हूं कि वह जहां भी रहें खुश रहें।

लीना ने कहा, मेरे पैरेंट्स चाहते हैं कि मैं सैटल हो जाऊं, लेकिन मैं अभी अपना सिंगल स्पेस एंजॉय कर रही हूं। हम सभी अभी महामारी से परेशान हैं और अगर कोविड नहीं होता तो मैं जल्दी अपने लिए किसी को देखती।
बता दें कि लीना को एकता कपूर के शो 'कुमकुम भाग्य' से जबरदस्त पहचान मिली। इस शो में उन्होंने वैम्प का किरदार निभाया। लीना हाल ही में वेब सीरीज पारो में नजर आई थीं। यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर रिलीज हुई थी।



और भी पढ़ें :