शादी के 7 साल बाद बाद अलग हो रहे किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट, दाखिल की तलाक की अर्जी

पुनः संशोधित शनिवार, 20 फ़रवरी 2021 (12:56 IST)
अमेरिका की मशहूर टीवी रियलिटी स्टार आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में छाई रहती हैं। बीतें कुछ दिनों से किम के निजी जीवन में काफी हलचल मचा हुआ है। उनके पति रैपर के साथ रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं। खबरें थी कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं।
वहीं अब खबर सामने आई है वह किम ने अपने पति से तलाक के लिए पेपर्स पर साइन कर दिया है। खबरों के मुताबिक दोनों लंबे समय से दोनों अलग अलग रह रहे हैं। किम खुद ही अपने पति से अलग होना चाहती हैं। किम इस वक्त अपने 4 बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस में रह रही हैं जबकि उनके पति कान्ये वेस्ट इस समय वीयोमिंग में अपने फार्म हाउस में अकेले वक्त गुजार रहे हैं।

कान्ये वेस्ट किम कार्दशियन के तीसरे पति हैं। इससे पहले उन्होंने दो शादियां की थी जो ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई। वहीं किम ने कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी। कान्ये वेस्ट रैपर के साथ साथ एक मशहूर फैशन डिजाइनर भी हैं। वहीं हाल ही में कान्ये वेस्ट अमेरिकी चुनावों को लेकर खूब चर्चा में भी रहे।

साल 2018 में किम तीसरी बार मां बनी थी। वो सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी थी। बेटी के स्वागत के लिए किम और उनके पति केन्ये वेस्ट ने खास तैयारियां की थी। बताया गया था कि अपनी खुशी जताने के लिए किम ने अपनी नवजात बच्ची को 1.83 करोड़ का टेडी बीयर गिफ्ट किया था।




और भी पढ़ें :