जाह्नवी के बाद खुशी कपूर भी बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार, पिता बोनी कपूर ने कही यह बात

पुनः संशोधित बुधवार, 17 मार्च 2021 (15:48 IST)
कई बॉलीवुड स्टारकिड्स फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुके हैं, वहीं कई इसकी तैयारी कर रहे हैं। श्रीदेवी और की बेटी भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं और अब उनकी छोटी बहन के भी बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा होने ल‍गी है।

खुशी कपूर बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। उनके पिता बोनी कपूर ने इस खबर की पुष्टि की है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, खुशी अभी लॉस एंजेलिस में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही है। उसे वापस आने दें। वहां से आते ही वह बड़े पर्दे पर कदम रखेगी।

बोनी कपूर ने कहा, खुशी सबकी लाडली है। वह घर में सबसे छोटी है। शायद यही वजह है कि मैं उसे लेकर ज्यादा प्रोटेक्टिव हूं। हालांकि मैं अपने सभी बच्चों से बराबर प्यार करता हूं, पर खुशी से एक अलग ही जुड़ाव है। खुशी ने लॉकडाउन से पहले ही अमेरिका में सिनेमा का एक कोर्स पूरा कर लिया था। लॉकडाउन में वह हमारे साथ मुंबई में थी। खुशी फिर सिनेमा का दूसरा कोर्स करने के लिए लॉस एंजेलिस चली गई है।
खबरों की मानें तो खुशी पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरना चाहती हैं। वह अपनी कजिन शनाया कपूर के साथ कथक भी सीख चुकी हैं। कथक करते हुए सोशल मीडिया पर खुशी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं। करण जौहर समेत कई दिग्गज फिल्मकार खुशी को फिल्मों का ऑफर दे चुके हैं।

हालांकि, खुशी और उनके पिता को इसकी कोई जल्दी नहीं है। पूरे परिवार को लगता है कि शुरुआत करने से पहले एक्टिंग कोर्स पूरा करना सबसे जरूरी और सही चीज है। मालूम हो कि श्रीदेवी ने एक्टिंग के लिए खुद कभी कोई फॉर्मल ट्रेनिंग नहीं ली थी, इसलिए वह चाहती थीं कि उनकी बेटियां इंडस्ट्री में आने से पहले एक्टिंग स्कूल जॉइन करें।
खबरों के अनुसार खुशी ली स्ट्रेसबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग के नए कोर्स करने वाली हैं। यहीं से जाह्नवी कपूर ने एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है। अब वह इसी को लेकर खुशी की मदद और उन्हें सुझाव देने के लिए अमेरिका के लिए रवाना होने वाली हैं।




और भी पढ़ें :