बेस्ट फ्रेंड निशा रावल के सपोर्ट में आईं कश्मीरा शाह, बोलीं- पहले भी करण मारपीट कर चुके हैं

पुनः संशोधित बुधवार, 2 जून 2021 (13:04 IST)
हमें फॉलो करें
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई है। निशा रावल ने करण मेहरा पर मारपीट का मुकदमा दर्ज किया, जिसके बाद उन्हें जेल भी जाना पड़ा। हालांकि कुछ समय बाद ही करण को जमानत मिल गई।

करण मेहरा और निशा रावल का विवाद तूल पकड़ जा रहा है। दोनों ने अपनी-अपनी सफाई भी दी है। जहां करण मेहरा ने दावा किया की निशा की दीमागी हालत ठीक नहीं है और वह बाइपोलर डिसऑर्डर का शिकार हैं। वहीं निशा ने पति करण मेहरा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया है।

वहीं अब एक्ट्रेस ने करण और निशा के बीच चल रहे विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है। कश्मीरा शाह ने अपनी दोस्त निशा का साथ दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान कश्मीरा ने कहा,मैं निशा की तरफ हूं क्योंकि वाकई में करण ने निशा को मारा है।

कश्मीरा ने कहा, पैसे को लेकर उनके रिश्ते में काफी कुछ उलझा हुआ है और पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं। जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला। निशा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी क्योंकि ये बहुत पर्सनल मामला था। हमें पता था कि दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं मगर ये नहीं पता था कि परेशानियां किस हद तक हैं। मैं उनकी बेस्ट फ्रेंड होने के नाते उनके साथ हूं।
वहीं करण मेहरा की सफाई पर कश्मीरा ने कहा, करण जो कुछ भी कह रहे हैं सिर्फ अपने बचाव में कह रहे हैं। उसमें कुछ भी सच्चाई नहीं है। ऐसा मुमकिन ही नहीं है कि निशा ऐसा कुछ करे। लॉकडाउन चल रहा है। जरा सोचिए कि अगर निशा को ज्यादा चोट लग जाती तो उसका उपचार कैसे होता।


कश्मीरा ने कहा, करण मेहरा को समझना चाहिए कि वह एक मां है, जो बच्चे का ख्याल रखती है। जितना मुझे पता चला है, करण की वजह से घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। इस कारण भी दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। हालांकि मुझे लगता है कि परेशानी चाहें कोई भी हो लेकिन आप हाथ नहीं उठा सकते हैं।
बता दें कि, करण मेहरा के खिलाफ ‍निशा ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। शिकायत के बाद करण को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हालांकि, पूछताछ के बाद करण को उसी दिन जमानत पर रिहा भी कर दिया गया था।




और भी पढ़ें :