इस वजह से कार्तिक आर्यन ने ठुकराई एकता कपूर की फिल्म

Last Updated: बुधवार, 1 अप्रैल 2020 (18:59 IST)
इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कार्तिक ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। इस बीच कार्तिक से जुड़ी एक और बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि टेलीविजन क्वीन ने कार्तिक आर्यन को एक फिल्म ऑफर की थी, जिसे एक्टर ने ठुकरा दिया। अब कार्तिक के इस इनकार की वजह सामने आई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक ने पहले तो एकता को ना कहने के लिए वही घिसा-पिटा कारण दिया कि डेट्स नहीं है और ऐसे जताया कि वह मजबूर हैं। लेकिन सूत्र का कहना है कि असली वजह फीस हो सकती है।

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि एकता कपूर अपने कलाकारों को उनके मन मुताबिक फीस नहीं देने के लिए जानी जाती हैं। बैक टू बैक हिट फिल्म देने के बाद कार्तिक ने अपनी फीस बढ़ा ली है और अब उन्होंने वरुण धवन और शाहिद कपूर से ज्यादा फीस की डिमांड की है।
कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' 2007 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक एक और सीक्वल 'दोस्ताना 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर और डेब्यूटेंट लक्ष्य भी लीड रोल निभाते दिखेंगे।



और भी पढ़ें :