क्या संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन? जानिए सच

पुनः संशोधित बुधवार, 4 दिसंबर 2019 (12:56 IST)
बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है। बड़े-बड़े फिल्ममेकर्स कार्तिक आर्यन को अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं। बीते दिनों खबर आ रही थी कि कार्तिक मशहूर फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं।

खबरें थी कि भंसाली कार्तिक आर्यन को गुंगुबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपोजिट कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उनकी डेट्स नहीं मिल पाईं। जिसके बाद भंसाली एक नई फिल्‍म में कार्तिक को लेने का सोच रहे हैं।

लेकिन अब इस खबर की सच्चाई सबके सामने आ गई है। खबरों के अनुसार भंसाली प्रोडेक्शंस की सीईओ प्रेरणा सिंह ने इस बात से इनकार करते हुए बताया कि ये बिल्कुल भी सच नहीं है और इसे गैर-जिम्मेदार मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा फैलाया जा रहा है। संजय लीला भंसाली सर अपनी किसी भी फिल्म के लिए कार्तिक को लेने का नहीं सोच रहे हैं। लेकिन हम उन्हें उनकी नई रिलीज होने वाली फिल्म के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
कार्तिक आर्यन भले ही भंसाली के साथ काम न कर रहे हो, लेकिन उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं। 6 दिसंबर को उनकी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज होने वाली हैं। इसमें उनके अपोजिट अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर हैं। वहीं फिल्म लव आज कल में कार्तिक सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 2 और दोस्ताना 2 के लिए भी चर्चा में बने हुए है। भूल भुलैया 2 में वह कियारा आडवाणी के साथ तो दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर के साथ दिखाई देंगे।



और भी पढ़ें :