अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा को मिलने लगे फिल्मों के ऑफर, करण जौहर करेंगे लॉन्च!

पुनः संशोधित शनिवार, 11 जुलाई 2020 (15:01 IST)
हमें फॉलो करें
इन दिनों बॉलीवुड में की बहस छिड़ी हुई है। कई स्टार किड्स को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इन सब के बीच एक और स्टारकिड के जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे, जिसके लिए वो लगातार तैयारी कर रहे हैं।

अगस्त्य नंदा को एक फिल्म भी ऑफर हुई है, जिसे वो सही वक्त पर साइन करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार अगस्त्य नंदा को इंडस्ट्री में लाने की जिम्मेदारी ने उठाई है, जो धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत अगस्त्य की डेब्यू फिल्म बनाएंगे।

खबरों के अनुसार करण श्वेता के बेटे को लॉन्च करने के लिए काफी उत्साहित है। हालांकि इन खबरों में अभी किसी ने भी कन्फर्मेशन नहीं दिया है।
पिछले दिनों नीतू कपूर के घर में उनके जन्मदिन की छोटी सी पार्टी रखी गई थी। ऋषि कपूर की बहन रीतू नंदा अगस्त्य की दादी थीं, ऐसे में दोनों परिवार का करीबी रिश्ता है। इस पार्टी में रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर अगस्त्य और करण जौहर भी मौजूद थे।


इस पार्टी की तस्वीरें भी काफी चर्चा में थीं वहीं लोगों का मानना है कि पार्टी के बीच ही करण ने उन्हें फिल्म ऑफर की है। अमिताभ बच्चन भी अपने नाती अगस्त्य की तस्वीरें लोगों के साथ शेयर करते रहते हैं।



और भी पढ़ें :