करण जौहर को महसूस हो रही है लाइफ पार्टनर की कमी, कहा बहुत बड़ी गलती की

करण ने कहा कि आपके माता-पिता या बच्चे उस जगह को नहीं भर सकते जो लाइफ पार्टनर भर सकता है। अब सोलमेट की कमी महसूस होती है, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है।

Last Updated: बुधवार, 15 जून 2022 (15:23 IST)
हमें फॉलो करें
50 साल के हो गए हैं और जिंदगी के प्रति उनका नजरिया बदल रहा है। उम्र के इस पड़ाव पर आकर उन्हें इस बात का पछतावा है कि उनकी कोई लाइफ पार्टनर नहीं है। उनका कहना है कि अब बहुत देर हो चुकी है। वे हमेशा प्रोफेशनल लाइफ को पर्सनल लाइफ से ज्यादा महत्व देते रहे और अब यह बात समझ आई है कि लाइफ पार्टनर होना जिंदगी में बहुत जरूरी है।


फिल्म कम्पेनियन से बात करते हुए करण ने कहा कि आपके माता-पिता या बच्चे उस जगह को नहीं भर सकते जो लाइफ पार्टनर भर सकता है। मैं हमेशा फिल्में बनाते रहा। स्टूडियो बनाते रहा। काम को ही प्राथमिकता माना और पर्सनल लाइफ को दूसरे नंबर पर रखा। अब सोलमेट की कमी महसूस होती है, लेकिन अब बहुत देर हो चुकी है।

सरोगेसी के जरिये 2015 में करण के दो बच्चे यश और रूही जौहर हुए। करण का कहना है कि यह काम भी अगर वे पांच साल और पहले कर लेते तो बेहतर होता। इस मामले में भी उनसे देरी हो गई।

फिलहाल करण अपने शो 'कॉफी विद करण' के सातवें सीज़न में व्यस्त हैं। इसके अलावा वे 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' नामक फिल्म भी निर्देशित कर रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी, धर्मेन्द्र और जया बच्चन जैसे सितारे हैं। साथ ही वे धर्मा प्रोडक्शन्स बैनर तले कई फिल्मों का भी निर्माण कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :