कंगना रनौट के 'आजादी' बयान पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

Photo : Instagram
पुनः संशोधित गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (16:26 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से छाई रहती हैं। इस वजह से कंगना को अक्सर ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है। अब एक बार फिर एक्ट्रेस सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। इस बार उन्होंने आजादी को लेकर एक बेतुका बयान दिया है।

कंगना रनौट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक कार्यक्रम के दौरान कह रही हैं, 1947 में जो आजादी मिली वो भीख थी, असली आजादी 2014 में मिली। कंगना के इस बयान पर काफी बवाल मच गया है। एक्ट्रेस के बयान पर कई नेता भी नाराजगी जता रहे हैं।

कंगना के बयान पर बीजेपी नेता वरुण गांधी ने ट्वीट किया, 'कभी महात्मा गांधी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडे से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?


कंगना रनौट को हाल ही में भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। इससे पहले कंगना ने चौथी बार बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म पुरस्कार अपने नाम किया है।




वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौट इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में कंगना बतौर प्रोड्यूसर काम कर रही हैं। वहीं वह तेजस, धाकड़, मणिकर्णिका रिटर्न्स और सीता जैसी फिल्मों में एक्टिंग करते नजर आएंगी।



और भी पढ़ें :