कंगना रनौट ने आलिया भट्ट को बताया 'मूवी माफिया पापा की परी', बोलीं- 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कॉस्टिंग सबसे बड़ी गलती

पुनः संशोधित रविवार, 20 फ़रवरी 2022 (14:12 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही आलिया की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। आलिया इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं।

वहीं अब बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस ने फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर आलिया भट्ट पर निशाना साधा है। हालांकि, उन्होंने आलिया भट्ट का नाम नहीं लिया है। लेकिन उनकी इंस्टा स्टोरी पढ़कर किसी के लिए भी समझना मुश्किल नहीं है।

कंगना रनौत ने लिखा, इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर जलकर राख बन जाएंगे। पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (ब्रिटिश पासपोर्ट वाली) क्योंकि पापा ये साबित करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है। इस फिल्म की कास्टिंग सबसे बड़ी कमी है।

उन्होंने लिखा, ये नहीं सुधरेंगे इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि स्क्रीन अब हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहा है। बॉलीवुड किस्मत तक तक खराब है जब तक मूवी माफिया पॉवर में हैं। बॉलीवुड माफिया डैडी पापा जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में वर्क कल्चर को अकेले ही बर्बाद कर दिया। उन्होंने कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ इमोशनली जोड़-तोड़ किया है और उनके सिनेमा टैलेंट पर अपने प्रोडक्ट्स को थोपा है, इसकी रिलीज के बाद एक और उदाहरण सामने आएगा।

कंगना ने लिखा, लोगों को उनको एंटरटेन बंद करने की आवश्यकता है, इस शुक्रवार रिलीज में एक बड़ा हीरो और सबसे बड़ा डायरेक्टर भी उनके जोड़-तोड़ का नया शिकार है।

कंगना रनौट ने भले ही अपने पोस्ट में आलिया भट्ट और फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का जिक्र नहीं किया है लेकिन उनका निशाना किस पर है यह साफ है।

बता दें कि इससे पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक छोटी बच्ची के वीडियो पर आपत्ति जताई थी। इस वीडियो में बच्ची 'गंगूबाई' स्टाइल में आलिया भट्ट का एक डायलॉग बोलती नजर आ रही थीं। इसपर कंगना ने लिखा था, क्या इस बच्चे को एक सेक्स वर्कर की नकल मुंह में बीड़ी और कच्चे और अश्लील संवादों केसाथ करनी चाहिए? ऐसे बच्चों के मां-बाप के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, जो अपने बच्चों से ऐसा काम करवाते हैं।




और भी पढ़ें :