मणिकर्णिका की कहानी दर्शाने के लिए उत्साहित हैं क्वीन कंगना

लंबे समय से बॉलीवुड की फिल्मों में नज़र नहीं आई हैं। लेकिन इसका मतल्ब यह नहीं कि वे बॉलीवुड में सक्रिय नहीं हैं। कंगना ने कई फिल्में साइन कर रखी हैं जिसमें की कहानी भी शामिल है।


'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म में कंगना झांसी की रानी की भुमिका निभा रही हैं। कंगना ने काफी शूटिंग पूरी भी कर ली हैं और इस किरदार के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की। कंगना रनौट हमेशा ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों अक दिल जीत लेती हैं। इस बार भी कंगना इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कंगना ने हाल ही में बताया कि वे अपनी आने वाली फिल्म में झांसी की रानी की भूमिका निभाकर रोमांचित महसूस कर रही हैं। कंगना ने कहा कि मैंने इसके लिए तलवारबाजी और घुड़सवारी की काफी प्रैक्टिस की है। मैं केवल रानी लक्ष्मीबाई की ताकत को सोचती हूं और उस हिसाब से मेहनत करती हूं। मैंने उनकी बहादुरी की कहानियों को दर्शाने के लिए अपनी पूरी कोशिश की है।

फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' का पहला हाल ही में जारी हुआ है। इसमें कंगना घोड़े पर बैठे युद्ध भुमि में लड़ते हुए नज़र आ रही हैं। यह पोस्टर शानदार है। साथ ही फिल्म से कंगना के बहुत से लुक सामने आए हैं। दर्शक फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :