कंगना रनौट ने पूरा किया अपना वादा, इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'थलाइवी'

पुनः संशोधित सोमवार, 23 अगस्त 2021 (16:36 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस की फिल्म 'थलाइवी' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनीं जयललिता के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कंगना रनौट तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आने वाली हैं।

वहीं अब कंगना ने अपने फैंस का इंतजार खत्म करते हुऐ 'थलाइवी' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। कंगना रनौट ने वादा किया था कि 'थलाइवी' ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। और अब कंगना ने बताया कि थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

कंगना ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इस बात का ऐलान किया है। पोस्टर में कंगना अरविंद स्वामी के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, इस आइकॉनिक पर्सनैलिटी की कहानी केवल बड़ी स्क्रीन पर ‍दिखने की हकदार है। मार्ग प्रशस्त करें थलाइवी के लिए क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक ऐसी जगह जहां वह हमेशा से रही हैं। थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

बता दें कि जयललिता की बायोपिक थलाइवी पहले 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, देशभर में कोरोना की दूसरी लहर के चलते मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था। बीते दिनों खबरें आई थी कि थलाइवी ओटीटी पर रिलीज हो सकती है। लेकिन फिर कंगना ने खुद सामने आकर बताया कि फिल्म थिएटर में ही रिलीज होगी।

इस फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रहीं कंगना ने अपने लुक पर काफी मेहनत की है। उन्होंने अपना वजन 20 किलो वजन भी बढ़ाया था। इसके लिए उन्होंने जमकर खाना खाया था।



और भी पढ़ें :