जस्टिन बीबर ने किया निराश... होठ हिलाकर चल दिए

जिस के लिए भारतीय दीवाने हुए जा रहे थे और महंगे टिकट खरीद कर इस सनसनी को सुनने आए थे उन्हें उस समय निराशा हुई जब जस्टिन ने कुछ गीत गाए और बाकी गीतों पर होठ हिला दिए।


बताया जा रहा है कि बीबर ने केवल चार गाने लाइव गाए और अन्य गीतों में उन्होंने लिप सिंक किए। वे सिर्फ होठ हिला रहे थे और यह बात छिप नहीं सकी। इसको देख जमा लोगों को भारी निराशा हुई। जस्टिन के परफॉर्मेंस में ऊर्जा की कमी भी महूसस की गई। वे रंग में नजर नहीं आए। सोशल मीडिटा पर भी बीबर की आलोचना की गई है। वे सिर्फ डेढ़ घंटे तक स्टेज रहे।

मुंबई का डी.वाई पाटिल स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। इस गायक को देखने और सुनने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स अपने बच्चों के साथ आए थे। हालांकि कुछ फैंस को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ा कि बीबर ने केवल होंठ हिलाए। वे तो बीबर का दीदार करने आए थे और उन्हें बीबर का प्रदर्शन धमाकेदार लगा।

23 वर्षीय पॉप स्टार ने थोड़ा इंतजार कराया और फिर मंच पर पहुंचे। उन्होंने 'हैलो इंडिया' कह कर जमा दीवानों का अभिवादन किया। उनके यह कहते ही उनके फैंस रोमांचित हो गए। बीबर ने कहा कि मैं एक खूबसूरत रात को एक खूबसूरत देश में हूं। पहली बार यहां आया हूं और यह बहुत खास है। बीबर ने 'कोल्ड वाटर', 'लव योरसेल्फ', 'आई विल शो यू' जैसे अपने हिट गीतों की प्रस्तुतियां दी।



और भी पढ़ें :