जूनियर एनटीआर ने किया 'थलाइवी' में कंगना रनौट के साथ काम करने से मना, बताई यह वजह

पुनः संशोधित शनिवार, 23 नवंबर 2019 (16:31 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अगली थलाइवी की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म में कंगना तमिलनाडु की दिव्यांगत सीएम जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित है और खूब मेहनत भी कर रही है।
ALSO READ:

वॉर और सुपर 30 के हिट होने के बाद रितिक रोशन ने बढ़ाई फीस!


लेकिन अब इस फिल्म से ही जुड़ी नई खबर सामने आ रही है कि साउथ स्टार ने 'थलाइवी' का ऑफर ठुकरा दिया है। रिपोर्ट की माने तो मेकर्स ने जूनियर एनटीआर को दादा यानी कि की भूमिका के लिए अप्रोच किया था। लेकिन उन्होंने ने इस किरदार को करने से साफ मना किया है।

खबरों के अनुसार जूनियर एनटीआर ने बताया कि 'भले ही मैं एक अभिनेता हूं लेकिन अपने दादा का किरदार पर्दे पर साकार करना मेरे लिए बहुत मुश्किल होगा। क्योंकि वो अपने दादा का किरदार कभी निभा नहीं पाएंगे।

इस विषय पर बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा- 'दादा का किरदार निभा पाना मेरे लिए असंभव होगा, क्योंकि एक अनुभवी कलाकार का किरदार पर्दे पर निभाना बहुत कठिन होता है।'

जयललिता राजनीति में आने से पहले एक अच्छी एक्ट्रेस थीं और उन्होंने एनटी रामा राव के साथ कई फिल्मों में काम किया था। इसलिए इस बायोपिक में उनका किरदार काफी अहम माना जा रहा है।

फिल्म में कंगना रनौट जयललिता की भूमिका में नजर आने वाली हैं, जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।



और भी पढ़ें :