'जयेशभाई जोरदार' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, गुजराती लड़के के किरदार में दिखा रणवीर सिंह का अलग अंदाज

पुनः संशोधित बुधवार, 4 दिसंबर 2019 (12:23 IST)
पिछले दिनों ही यशराज फिल्म्स ने 'जयेशभाई जोरदार' को लेकर आधिकारिक घोषणा की थी। इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म का रिलीज कर दिया गया है।

'जयेशभाई जोरदार' के लिए रणवीर सिंह गुजराती छोकरा बने हैं। इस लुक में रणवीर सिंह काफी जच रहे हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह पोलका डोट्स ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और फेडेड पैंट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रणवीर के पीछे बहुत सारी महिलाएं घूंघट डाले खड़ी दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर को ध्यान से देखने पर पता समझ आता है कि फिल्म के इस किरदार के लिए रणवीर सिंह ने फिर से अपना वजन कई किलो घटाया। उनके हाव भाव और देहभाषा भी बिल्कुल किसी गुजराती युवक जैसी दिख रही है।
फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर द्वारा किया जा रहा है। महिला सशक्तीकरण पर बन रही फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह की हीरोइन फिल्म अर्जुन रेड्डी से डेब्यू करने वाली शालिनी पांडे हैं।
खबरों के अनुसार जयेशभाई जोरदार में अपने किरदार के बारे में रणवीर सिंह ने कहा, 'इस फिल्म में मेरा किरदार जयेशभाई एक ऐसा अनोखा नायक है जो एक साधारण आदमी होते हुए भी असाधारण स्थिति आने पर कुछ असाधारण कर देता है। वह संवेदनशील और दयालु है और पितृसत्तात्मक समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास रखता है।'



और भी पढ़ें :