माही विज-जय भानुशाली का कुक गिरफ्तार, कपल को दी थी बेटी समेत जान से मारने की धमकी

पुनः संशोधित रविवार, 3 जुलाई 2022 (17:36 IST)
हमें फॉलो करें
टीवी के पॉपुलर कपल और जय भानुशाली और उनकी 2 साल की बेटी को हाल ही में उनके ने जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद जय और माही ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने कुक को गिरफ्तार कर लिया है।



गिरफ्तार किए गए शख्स की पहचान संतोष यादव के रूप में हुई है। आरोपी जुहू में नेहरू नगर का निवासी है। आरोपी को आईपीसी की धारा 509, 504, और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस प्रवक्ता डीसीपी संजय लाटेकर ने इस घटना में गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

खबरों के अनुसार कुक ने कथित तौर पर एक्ट्रेस की बेटी तारा को खंजर से मारने की धमकी दी थी। इस घटना के बाद कपल काफी डर गया था। पुलिस के मुताबिक कपल ने ट्विटर के जरिए पुलिस से संपर्क किया था और और इसके बाद ओशिवारा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी।
माही विज ने बताया था, कुक को रखे हुए बस 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चल गया था कि वो चोरी कर रहा है। मैंने जय को इसके बारे में बताने का इंतजार किया। जैसे ही जय आया, वो कुक के साथ बिल सेटल करने लगा। लेकिन कुक को पूरे महीने का पैसा चाहिए था। जब जय ने इसकी वजह पूछी तो उसने कहा- 200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा।




और भी पढ़ें :