कंगना रनौट की बढ़ीं मुश्किलें, जावेद अख्तर मानहानि केस में जारी हुआ वारंट

Last Updated: सोमवार, 1 मार्च 2021 (15:08 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। अपने बयानों की वजह से कंगना मुश्किलों में भी फंस जाती हैं। वहीं अब गीतकार द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में कंगना के पेश ना होने के बाद मुंबई की एक अदालत ने उनके खिलाफ जारी किया।

अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने एक फरवरी को कंगना रनौट को समन जारी कर एक मार्च को अदालत के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया था। कंगना के सोमवार को पेश ना होने के बाद अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिया।

अदालत ने मामले की आगे की सुनवाई के लिए 22 मार्च की तारीख तय की है। पुलिस ने पिछले महीने एक रिपोर्ट दाखिल करते हुए कहा था कि अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का एक मामला दर्ज किया गया है। गीतकार अख्तर ने रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि अभिनेत्री ने उनके खिलाफ निराधार और झूठी बयानबाजी की है, जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है।
बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौट पर टेलीविजन इंटरव्यू में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी इंटरव्यू में बॉलीवुड में 'गुटबाजी' का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम घसीटा था।



और भी पढ़ें :