जाह्नवी कपूर के हाथ लगी एक और फिल्म, 'हेलन' के हिन्दी रीमेक में सनी कौशल के साथ आ सकती हैं नजर

पुनः संशोधित सोमवार, 1 मार्च 2021 (10:47 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। जनवरी में एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग शुरू की थी। वे इन दिनों अपनी फिल्म 'रूही' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर 'दोस्ताना 2' में भी नजर आने वाली हैं।

अब ताजा खबरों की माने तो जाह्नवी कपूर एक और फिल्म में नजर आ सकती हैं। खबर है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द एक मलयालम फिल्म 'हेलेन' के हिन्दी रीमेक में के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू करने वाली हैं।

बताया जा रहा है कि इस रीमेक की शूटिंग उत्तर भारत में होनी है, जहां निर्देशक मथुकुट्टी जेवियर के साथ-साथ डीओपी और उनकी टीम के बाकी सदस्य वर्तमान में उपयुक्त स्थानों के लिए स्काउटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में जाह्नवी और सनी के अलावा मनोज पाहवा भी नजर आएंगे। जो फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाएंगे।
इस फिल्म के निर्माता जी स्टूडियो और खुद होने वाले हैं। साउथ में हेलेन को खूब प्यार मिला था। कुछ ऐसी ही उम्मीद करके बॉलीवुड में भी इस फिल्म को बनाया जा रहा है।

वर्क फ्रंट कि बात करें तो जाह्नवी आखिरी बार फिल्म 'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' नजर आई थी। इस फिल्म में भले एक्ट्रेस दमदार रोल में नजर आईं हों लेकिन फिर भी फिल्म को कोई खास सफलता नहीं मिली थी। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह करण जौहर की पीरियड ड्रामा तख्त, हॉरर कॉमेडी रूही और कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 में नजर आने वाली हैं।



और भी पढ़ें :