कभी सेट पर Jackie Shroff के कपड़े और जूते संभालते थे Salman Khan, ऐसे मिला पहला ब्रेक

Last Updated: सोमवार, 17 मई 2021 (15:57 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार फिल्म इंडस्ट्री में हर किसी से अच्छे संबंध रखते हैं। से भी सलमान की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है। हाल ही में दोनों फिल्म 'राधे' में साथ दिखे हैं। जब सलमान की फिल्म में जैकी श्रॉफ को रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने तुरंत हां कह दिया। जैकी सलमान को अपना छोटा भाई मानते हैं।
ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान जैकी श्रॉफ की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं। इस दौरान वो सेट पर जैकी के कपड़े, जूते सभी चीज की देखभाल करते थे। इस बात का खुलासा हाल ही में जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में किया।

जैकी श्रॉफ ने सलमान संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, मैं उसे तब से जानता हूं जब वो एक मॉडल था और बाद में उसने असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। मैं फिल्म 'फलक' की शूटिंग कर रहा था और सलमान उसका असिस्टेंट डायरेक्टर था। वो मेरे कपड़ों और जूतों का ध्यान रखता था।
जैकी ने कहा कि, जब वो असिस्टेंड डायरेक्टर था तब मैं जिन निर्माताओं के साथ काम कर रहा था उनको उसकी तस्वीरें दिखाता था। इसके बाद केसी बोकाड़िया के रिश्तेदार ने उसे ब्रेक दे दिया। वहीं राजश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' ने उसे स्टारडम तक पहुंचा दिया। हालांकि मुझे लगता है कि सलमान को इंडस्ट्री में ब्रेक दिलाने में मेरी अहम भूमिका रही है।


जैकी ने आगे कहा, हम दोस्त हैं, लेकिन बहुत ज्यादा भी करीब नहीं है। हालांकि मैं ये जरूर कहूंगा कि वो मेरे पास फिल्मों के साथ आता है और जब भी कुछ बड़ा होता है तो वो मेरे बारे में सबसे पहले सोचता है। इतने सालों में हमारे बीच सबकुछ वैसा ही है। आज भी हम एक दूसरे को जग्गू-सल्लू कहते हैं। जिस दिन उसने मुझे मिस्टर श्रॉफ कह दिया हमारा रिश्ता बदल जाएगा।
बता दें कि फिल्म राधे में जैकी श्रॉफ ने सलमान खान के बॉस का किरदार निभाया है। इससे पहले इन दोनों की जोड़ी फिल्म भारत में नजर आई थी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी 'राधे' में सलमान और जैकी के अलावा दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिकाओं में हैं।




और भी पढ़ें :