इस बॉलीवुड स्टार की फिटनेस से प्रेरित हैं 'इश्क पर जोर नहीं' के एक्टर परम सिंह

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 अप्रैल 2021 (13:37 IST)
सभी एक्टर्स अपनी एक्टिंग टेक्निक को सुधारने के लिए लगातार काम करते रहते हैं। साथ ही, उन्हें पर्दे पर अपने अलग-अलग किरदारों में विश्वसनीय ढंग से नजर आने के लिए अपनी फिटनेस पर भी काम करना पड़ता है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के नए जमाने के लव ड्रामा 'इश्क पर जोर नहीं' में अहान मल्होत्रा का लीड रोल निभा रहे पॉपुलर एक्टर ने अपने संजीदा लुक और खास आकर्षण से बीते कुछ वर्षों में अपने असंख्य फैंस बना लिए हैं। इस शो में भी अहान के किरदार में वो सुपरफिट और शानदार नजर आ रहे हैं।
वैसे, परम सिंह बॉलीवुड एक्टर की फिटनेस दिनचर्या और स्वस्थ जीवन शैली से बेहद प्रभावित हैं। इस बारे में बताते हुए परम सिंह ने कहा, मेरे लिए फिट रहने का मतलब है ज्यादा लचीला, ज्यादा मजबूत रहना और ज्यादा ताकत और स्टैमिना बनाए रखना, ताकि मैं सारा दिन अपना 100 प्रतिशत दे सकूं।
उन्होंने कहा, ऐसे ही एक एक्टर हैं अक्षय कुमार, जो स्वास्थ्य के मामले में अपने अनुशासन और लगन से सभी को प्रेरित करते हैं। व्यक्तिगत तौर पर मेरे लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग और एक्सरसाइज़ कारगर रहती है।


परम ने कहा, स्वास्थ्य आपका व्यक्तिगत मसला होता है, इसलिए प्रेरणा लेना अच्छी बात है, लेकिन हमें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि हमारे लिए कौन-सी चीज कारगर रहती है, और हमें उसी का पालन करना चाहिए।



और भी पढ़ें :