बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे इरफान खान के बेटे बाबिल, अनुष्का शर्मा की फिल्म में आएंगे नजर!

पुनः संशोधित शनिवार, 10 अप्रैल 2021 (17:35 IST)
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता बीते साल इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। इरफान के बेटे बाबिल अपने पिता के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते हुए फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। अपने पिता के बेहद करीब थे।

वहीं अब इरफान खान की तरह उनके बेटे बाबिल ने भी एक्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला लिया है। बाबिल ने बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर ली है और उन्हें उनकी पहली फिल्म मिल गई है। बाबिल को अनुष्का शर्मा लॉन्च करने जा रही हैं।

खबरों के मुताबिक बाबिल के साथ इस फिल्म में तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आने वाली हैं। तृप्ति डिमरी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया था लेकिन अब उन्होंने ये स्टोरी डिलीट कर दी है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का नाम काला है।
बाबिल ने अपनी डेब्यू फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त के साथ तस्वीर शेयर की है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मैंने महसूस किया कि यह याद रखना आवश्यक है कि यदि आप अपने आपसे बहुत सावधान और ईमानदार नहीं रहेंगे हैं तो आपका आत्म-महत्व आपको डूब जाएगा। आप अपनी कहानी का हिस्सा हैं और वह कहानी हमेशा आपसे बड़ी रहेगी। चाहे आप एक्टर हो या नहीं। आपका दिन अच्छा रहे।
हाल ही में बाबिल खान की फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 की वीडियो सामने आई थी। इस वीडियो में इरफान खान को अवॉर्ड मिलने पर बाबिल इमोशनल हो गए थे। वह स्टेज से नीचे उतरते समय रोने लगे थे तब एक्टर जयदीप अहलावत ने आकर बाबिल को संभाला था।




और भी पढ़ें :