'इंडियन आइडल 12' विनर पवनदीप राजन ने अरुणिता कांजीलाल की बिल्डिंग में खरीदा घर

पुनः संशोधित शनिवार, 21 अगस्त 2021 (16:46 IST)
पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के विजेता बने हैं। शो में पवनदीप राजन और की जोड़ी को खूब पसंद किया है। जब भी दोनों साथ में परफॉर्म करते थे तो उनकी केमिस्ट्री सभी का दिल जीत लेती थी।

शो के दौरान अक्सर खबरें आती थी दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और साथ में वक्त भी बिताते हैं। हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने कहा था कि वह और अरुणिता सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और दोनों की जोड़ी दर्शकों को पसंद है।

कई बार दोनों के फेक लव एंगल की वजह से उन्हें और शो को ट्रोल किया गया है, लेकिन फिर भी शो के एंड तक दोनों की केमिस्ट्री को खूब हाइलाइट किया गया। ताजा खबरों की मानें तो पवनदीप ने अरुणिता के मुंबई वाले अपार्टमेंट की बिल्डिंग में अपने लिए फ्लैट ले लिया है।
पवनदीप ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है। एक इंटरव्यू के दौरान पवनदीप ने कहा, उन्होंने मुंबई में घर खरीदा है और यह उसी बिल्डिंग में है, जहां अरुणिता कांजीलाल ने भी फ्लैट खरीदा है। अपने गाने के टीजर लांच पर पवनदीप राजन ने घर खरीदने की बात को स्वीकार किया था।

खबरों के अनुसार पवनदीप और अरुणिता के अलावा के अन्य कंटेस्टेंट्स भी उसी बिल्डिंग में घर खरीदने का सोच रहे हैं। उन लोगों का प्लान है कि सब मिलकर एक स्टूडियो बनाएंगे और साथ में म्यूजिक बनाएंगे।



और भी पढ़ें :