प्रियंका चोपड़ा जैसा मजबूत किरदार निभाना चाहती हैं निक्की तंबोली

पुनः संशोधित शनिवार, 17 जुलाई 2021 (16:33 IST)
'बिग बॉस 14' में धमाल मचाने के बाद एक्ट्रेस निक्की तंबोली जल्द ही एक और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' में नजर आने वाली हैं। निक्की कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। यह खूबसूरत अभिनेत्री फिल्म बर्फी में प्रियंका चोपड़ा जैसा दमदार किरदार करना चाहती है।

प्रियंका चोपड़ा को इस किरदार के लिए काफी वाहवाही मिली थी और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले थे। निक्की जो कुछ भी पेशकश की गई है उसमें सर्वश्रेष्ठ देने के लिए जानी जाती है, वह एक ऐसे चरित्र की तलाश कर रही हैं जो उसे सर्वश्रेष्ठ ला सके।

बता दें कि निक्की पहले ही साउथ में एक फिल्म कर चुकी हैं और अपने प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए एक बड़ा फैनबेस बना चुकी हैं। ऐसे में जहां निक्की म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं, वह फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। यह तब है जब उन्होंने फिल्म बर्फी में प्रियंका जैसे किरदार को निभाने की इच्छा जताई।
जब निक्की तंबोली से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, मुझे जो कुछ भी दिया जाता है, उसके संदर्भ में मैंने हमेशा सर्वश्रेष्ठ देने में विश्वास किया है। एक कलाकार के रूप में मैं ऐसे किरदारों को निभाना चाहता हूं जो मुझमें सर्वश्रेष्ठ ला सकें।

उन्होंने कहा, जब मैंने प्रियंका चोपड़ा को फिल्म बर्फी में देखा, तो मैंने आने वाले दिनों में खुद को कुछ ऐसा ही करते देखा। मेरे लिए ये शुरुआती दिन हैं लेकिन मैं अपने प्रशंसकों को आश्वस्त कर सकती हूं कि आप मुझे उन किरदारों में देखेंगे जिनके लिए मुझे याद किया जाएगा।



और भी पढ़ें :