कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरों पर कैसा था एक्टर के परिवार का रिएक्शन?

पुनः संशोधित रविवार, 12 सितम्बर 2021 (14:09 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस और के अफेयर की खबरें लंबे वक्त से छाई हुई है। बीते दिनों दोनों की सगाई की खबरें भी जमकर वायरल हुई थी। हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी।


वहीं अब विक्की और कैटरीना की सगाई की अफवाह को लेकर विक्की के परिवार की क्या प्रतिक्रिया थी इसके बारे में ने खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान सनी कौशल ने बताया कि, मुझे याद है कि उस सुबह विक्की जिम गए हुए थे जब ये अफवाह फैलना शुरू हुई। जब वो जिम से घर लौटे तो मम्मी डैडी ने मजाकियां लहजे में उनसे पूछा अरे यार तेरी इंगेजमेंट हो गई, मिठाई तो खिला दे।
इसके बाद विक्की ने कहा था कि जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली ही मिठाई खा लो। हमें नहीं पता कि ये सब कैसे और कहां से शुरू हुआ लेकिन हम ये सब सुनकर हंस हंसकर पागल हो गए थे।

बता दें कि‍ विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते रहते हैं। हाल ही में दोनों साथ में वेकेशन मनाने भी गए थे। हालांकि दोनों ने अभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही सरदार उधम सिंह की बायोपिक, अश्वत्थामा, तख्त और सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं। वहीं कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं।




और भी पढ़ें :