हिना खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता के निधन के बाद अब कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस

पुनः संशोधित मंगलवार, 27 अप्रैल 2021 (11:34 IST)
देशभर में कोरोनावायरस ने कहर बरपा रखा है। इस महामारी की चपेट में कई सेलेब्स भी आ रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के सिर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पिता को खोने के कुछ दिनों बाद ही अब वह कोरोनावायरस की चपेट में आ गई हैं। इससे उनकी परेशानियां और बढ़ गई हैं।

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर हिना ने संक्रमित होने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने का अनुरोध भी किया है।

हिना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरे और परिवार के लिए यह बहुत मुश्किल घड़ी है। इस बीच मैं पाई गई हूं। डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी एहतियात बरत रही हूं।'
उन्होंने लिखा, मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे अपना टेस्ट करवाएं। मुझे बस आप सब की दुआओं की जरूरत है। सुरक्षित रहे और अपना ख्याल रखें।'

बता दें कि 20 अप्रैल को हिना के पिता का निधन हुआ था। उनकी मौत कार्डिएक अरेस्ट से हुई थी। उस वक्त हिना शूटिंग के सिलसिले में श्रीनगर में थीं। जैसे ही उन्हें पिता के निधन की खबर मिली, वह आनन-फानन मुंबई वापस लौटी थीं।
बीते कुछ दिनों में कई सितारें कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। सोनू सूद, नील नितिन मुकेश, अर्जुन रामपाल और समीरा रेड्डी हाल-फिलहाल में कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। परेश रावल, गोविंदा, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, मिलिंद सोमन, आर माधवन, आमिर खान, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी और रणबीर कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।



और भी पढ़ें :