हरभजन सिंह ने पूरी की अपनी डेब्यू फिल्म 'फ्रेंडशिप' की शूटिंग, जल्द शुरू करेंगे डबिंग

Last Updated: सोमवार, 26 जुलाई 2021 (16:00 IST)
देश के सबसे बड़े घरेलू नामों में से एक, टफएन्ड स्टूडियोज लिमिटेड की 'फ्रेंडशिप' के साथ सिल्वर स्क्रीन पर अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और उन्होंने अब इसकी शूटिंग पूरी कर ली है। यह एक एंटरटेनमेंट पैकेज फिल्म है जिसमें हरभजन सिंह के साथ एक्शन किंग अर्जुन और लोसलिया मुख्य भूमिका में हैं।

शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, निर्माता किरण रेड्डी मंडाडी ने साझा किया, मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने के अंतिम शेड्यूल को पूरा कर लिया है। यह मस्ती और ऊर्जा से भरपूर हरभजन के साथ काम करने का एक अद्भुत अनुभव था।

उन्होंने कहा, वह अब जल्द ही अपनी डबिंग शुरू करने जा रहे हैं क्योंकि फिल्म कई भाषाओं- हिन्दी, तमिल, पंजाबी और तेलुगु में रिलीज़ होगी। यह बेहद रोमांचक अनुभव होगा जहां भज्जी एक अलग अवतार में व अलग-अलग भाषा बोलते हुए नजर आएंगे।
किरण रेड्डी ने कहा, टफनेड स्टूडियोज़ लिमिटेड में हम इस महीने के अंत तक फिल्म का ट्रेलर पेश करने की उम्मीद कर रहे हैं। फिल्म में कुछ बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस हैं और यह से भरपूर है, जिसमें दर्शकों को हरभजन सिंह देखने मिलेंगे, जो खेलों में सबसे बड़े नामों में से एक है और अब मनोरंजन के क्षेत्र में भी अपना नाम दर्ज करवाने के लिए तैयार हैं। हम निश्चित रूप से सभी को 'फ्रेंडशिप' के इस सफ़र से रूबरू करवाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
हरभजन सिंह इससे पहले छोटी भूमिका निभा चुके हैं और गेस्ट अपीयरेंस दे चुके हैं लेकिन 'फ्रेंडशिप' में वे एक पूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। उत्तर, विशेष रूप से पंजाब में बेहद लोकप्रिय है और उनकी प्रसिद्धि उनके क्रिकेट करियर के कारण अविश्वसनीय है, लेकिन 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल टीम में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के कारण उनकी प्रसिद्धि ने पूरे भारत में विस्तार किया है। फिल्म दोस्ती, एक्शन, खेल और भावनाओं को सोशल कंटेंट के साथ पेश करती है।

इस फिल्म में प्रथम वर्ष की शुरुआत में मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र, भज्जी अपने दोस्तों के समूह के साथ सीनियर्स द्वारा रैगिंग से बचने के लिए चतुराई से प्रबंधन करते हैं। आगे क्या होगा यह एक रहस्य बना हुआ है जिसे अभी तक उजागर नहीं किया गया है क्योंकि धीरे-धीरे, दोस्ती की इस रोलरकोस्टर राइड में गहराई से उतरते हैं। फिल्म में एक मजबूत सामाजिक संदेश है और यह यह बेहद दिलचस्प है जिसकी घोषणा ने सभी को पहले ही उत्साहित कर दिया है।
इस साल रिलीज होने वाली यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज होगी। भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और एक्शन किंग अर्जुन द्वारा अभिनीत, टफेनड स्टूडियोज़ लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत, 'फ्रेंडशिप' का निर्देशन जॉन पॉल राज और शाम सूर्या ने किया है, जो कि किरण रेड्डी मंडाडी द्वारा निर्मित व राम मद्दुकुरी द्वारा सह-निर्मित है।



और भी पढ़ें :