Happy Birthday : नीना गुप्ता नहीं चाहती थीं बेटी मसाबा बने एक्ट्रेस, इस वजह से शाहरुख और करण जौहर को कहा था 'मतलबी'

पुनः संशोधित सोमवार, 4 जुलाई 2022 (11:15 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता 4 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फिल्मों के अलावा नीना गुप्ता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिनों नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'सच कहूं तो' लॉन्च की थी। इस किताब में नीना गुप्ता ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए थे।


वहीं एक इंटरव्यू के दौरान नीना ने बताया था कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी मसाबा गुप्ता एक्टिंग के क्षेत्र में आएं। मसाबा गुप्ता एक सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा ने नेटफ्लिक्स की सीरीज 'मसाबा मसाबा' से एक्टिंग डेब्यू किया था। ये सीरीज मसाबा गुप्ता की जिंदगी की कहानी है, जिसमें उन्होंने दर्शकों को अपनी जिंदगी में झांकने का मौका दिया।

अपनी बेटी के एक्टिंग के सपने के बारे में नीना गुप्ता ने कहा था ‍कि मसाबा जैसी दिखती हैं, उसके कारण उन्हें देश में काम मिलने में मुश्किल हो सकती हैं। मैंने अपनी बेटी से कहा कि अगर तुम एक्टर बनना चाहती हो तो विदेश जाओ, जिस तरह तुम्हारी शक्ल है, बॉडी है, तुम्हे यहां बहुत कम रोल मिलेंगे। तुम कभी भी हीरोइन नहीं बन पाओगी। तुम कभी भी हेमा मालिनी या आलिया भट्ट नहीं बन पाओगी।
वहीं नीना गुप्ता ने शाहरुख खान और करण जौहर से मिलने का वाक्या भी बताया था। नीना गुप्ता ने बताया कि एक फ्लाइट के दौरान मेरी मुलाकात शाहरुख खान और करण जौहर से हुई थी। मैने उनसे मसाबा को एक्टिंग ना करने के लिए मनाने के लिए कहा।


इसके बाद दोनों ने अपने नंबर मुझे दिए और कॉल करने को कहा। फिर जब मैने बाद में दोनों को संपर्क करना चाहा, तब किसी ने भी कॉल नहीं उठाया। नीना ने मजाक में कहा कि, हां, कितने मतलबी और चीप लोग हैं वे। उन्होंने मुझे नंबर दिया और फिर फोन ही नहीं उठाते थे।



और भी पढ़ें :