Happy Birthday : शो 'तारक मेहता' में अचार-पापड़ का बिजनेस करने वाली माधवी भाभी असल जिंदगी में भी हैं बिजनेस वुमन

Last Updated: शनिवार, 5 जून 2021 (12:09 IST)
टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में माधवी भाभी का किरदार निभाने वाली सोनालिका जोशी 5 मई को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। तारक मेहता शो से सोनालिका पिछले 13 सालों से जुड़ी हुई हैं। शो में वह गोकुलधाम सोसाइटी में ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी के रोल में नजर आती हैं। शो में पति का पूरा साथ देने के लिए माधवी भाभी घर से ही अचार पापड़ का बिजनेस भी करती हैं।
लेकिन क्या आप जानते हैं कि सोनालिका जोशी सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी बिजनेस वुमन हैं। सीरियल में भले ही माधवी भाभी अचार और पापड़ बनाती हैं लेकिल असल जिंदगी में वो फैशन डिजाइनिंग से जुड़ी हुई हैं और इससे उनकी करोड़ों की कमाई होती है।

खबरों के मुताबिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में एक्टिंग करने के लिए सोनालिका को एक दिन के लिए 25 हजार रुपए मिलते हैं। असल जिंदगी में माधवी भाभी करोड़ों की मालकिन हैं। सोनालिका के आमदनी की बात करें तो उनकी इनकम का जरिया केवल तारक मेहता नहीं है, बल्कि उनकी आमदनी कहीं और से भी होती है।
सोनालिका अपने फैशन ब्रांड्स, शोज और स्पॉन्सर्स से भी पैसे कमाती हैं। सोनालिका महंगी गाड़ियों की भी शौकीन हैं। उनके पास 18 लाख की MG Hector, Swanky Maruti और टोयोटा इटियॉस जैसी महंगी गाड़ियां हैं।

सोनालिका जोशी के रियल पति का नाम समीर जोशी हैं। दोनों की शादी 5 अप्रैल, 2004 को हुई थी। इस कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम आर्या जोशी है। सोनालिका ने फैशन डिजाइनिंग और थियेटर की डिग्री भी ली है। सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी। इसके बाद वह कई मराठी सीरियल्स में नजर आईं। हालांकि, सोनालिका जोशी को पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली।




और भी पढ़ें :