सुशांत की मौत से आहत 7वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, छिछोरे फिल्म देखकर लिखा इमोशनल सुसाइड नोट

पुनः संशोधित शुक्रवार, 24 जुलाई 2020 (12:45 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड अभिनेता के आत्महत्या मामले को एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन अब भी युवाओं पर इसका असर देखा जा रहा है। सुशांत के कई फैंस द्वारा अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिए जाने की खबरें लगातार आ रही हैं।

इसी क्रम में सुशांत के आत्महत्या करने से दुखी छत्तीसगढ़ के भिलाई की एक 13 वर्षीय छात्रा द्वारा सुसाइड कर लिए जाने की खबर सामने आई है। नाबालिग छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी आहत थी। अपने पसंदीदा अभिनेता का इस तरह से जाना उसे अच्छा नहीं लगा जिसकी वजह से वह अपना जीवन खत्म कर रही है।

भिलाई नगर पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। सुसाइड करने वाली लड़की 7वीं कक्षा की स्टूडेंट थी। सुसाइड करने से ठीक पहले उसने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे देखी थी।
परिवार वालों से पूछताछ के बाद भिलाई पुलिस ने बताया कि छात्रा के पिता रायपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। आत्महत्या करने वाली छात्रा सबसे बड़ी थी। बुधवार सुबह मृतका की मां अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस कारण छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी।

पूछताछ में पता चला है कि सातवीं की छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी थी। इसके बाद उसने पिता के साथ छिछोरे को लेकर चर्चा भी की थी। पिता ने बताया कि उन्होंने भी कुछ देर बेटी के साथ बैठकर छिछोरे देखी थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को बाजार चलने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया।
मृतका की मां का कहना है कि छात्रा सुशांत की मौत से बाद लगातार उसके गाने सुनती रहती थी। वो चैनलों पर सुशांत से जुड़ी खबरों को तलाशती रहती थी। हालांकि घरवालों को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि छात्रा अवसाद में है और वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी।




और भी पढ़ें :