सनी देओल को लेकर गदर 2 शुरू करेंगे अनिल शर्मा!

सनी देओल को लेकर अनिल शर्मा गदर 2 बनाने की प्लानिंग बना रहे हैं।

Last Updated: शुक्रवार, 24 सितम्बर 2021 (12:51 IST)
के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म 'गदर : एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी जिसे अनिल शर्मा ने निर्देशित किया था। अनिल और देओल परिवार के आपसी रिश्ते बहुत मजबूत हैं। धर्मेन्द्र को लेकर हुकूमत, ऐलान-ए-जंग, फरिश्ते जैसी फिल्म अनिल बना चुके हैं। वहीं देओल फैमिली को लेकर 'अपने' भी डायरेक्ट कर चुके हैं और अब इसका सीक्वल भी शुरू करने जा रहे हैं।


इसी बीच खबर आई है कि गदर का भी सीक्वल बनाने की प्लानिंग हो रही है। गदर बीस साल पहले रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। टिकट बिकने की बात करे तो पिछले 20 सालों में किसी भी फिल्म के इतने टिकट नहीं बिके हैं जितने गदर के बिके थे। पीके, बाहुबली जैसी फिल्में भी इससे पीछे खड़ी नजर आती हैं।

में अनिल का बेटा भी
गदर 2 में सनी देओल तो होंगे ही, साथ में अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी होंगे जो गदर में सनी देओल के बेटे के रूप में नजर आए थे। उत्कर्ष ने बतौर हीरो बॉलीवुड में 'जीनियस' फिल्म से शुरुआत की थी और यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही थी। अनिल अपने बेटे को एक और मौका देना चाहते हैं और गदर 2 से बढ़िया और क्या हो सकता है।

स्क्रिप्ट हो चुकी है फाइनल
अनिल ने अभी तक इस बात की पुष्टि तो नहीं की है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि गदर 2 की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है। अनिल हमेशा कहते आए हैं कि जब भी उन्हें अच्छी कहानी मिलेगी वे गदर का सीक्वल बनाने से नहीं चूकेंगे। गदर 2 के अन्य कलाकारों का चयन स्क्रिप्ट फाइनल होने के बाद ही होगा।

कहा तो ये भी जा रहा है कि 'अपने 2' के पहले अनिल 'गदर 2' भी शुरू कर सकते हैं। की शूटिंग महीनों पहले शुरू हो जानी चाहिए थी, लेकिन कोरोना के कारण अब तक शुरू नहीं हो पाई है। अपने 2 में धर्मेन्द्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल लीड रोल में हैं।



और भी पढ़ें :