इस बीमारी से जूझ रहीं फ्लोरा सैनी, टॉपलेस तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

पुनः संशोधित शनिवार, 16 अप्रैल 2022 (16:58 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। एक बार फिर फ्लोरा सैनी ने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। इसी के साथ उन्होंने अपनी एक बीमारी का भी खुलासा किया है।

फ्लोरा सैनी ने बताया कि वह पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, जिसकी वजह से उन्हें वजन से जुड़ी परेशानियां होती हैं। उन्होंने बताया कि ज्यादा वेट होने की वजह से उन्हें लोगों की बातें सुननी पड़ी हैं।

फ्लोरा सैनी ने लिखा, मैं स्कूल के दिनों में बहुत ज्यादा मोटी थीं। बढ़े हुए वजन की वजह से मेरे अंदर कॉन्फिडेंस की कमी थी। मैं कड़ी मेहनत कर एक्ट्रेस तो बन गई, लेकिन करियर की शुरुआत में मुझे कई परेशानियों के कारण ट्रोल होना पड़ा। जब मैंने करियर शुरू किया था तब लोग मुझे काफी कुछ बोलते थे और वजन कम करने की सलाह देते थे।
फ्लोरा ने लिखा, साउथ में मेरे करियर की पीक के समय भी मुझे 10-12 साल तक कोई एंडोर्समेंट नहीं मिला, क्योंकि लोगों को लगता था कि वह किसी भी प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए फिट नहीं हैं। मुझे बोला जाता था कि आपको कुछ वजन कम करना चाहिए। मुझे मेरे वजन की वजह से बहुत बुली किया जाता था। एक लेडी कोरियोग्राफर ने सेट पर सभी के सामने माइक पर मुझे बॉडी शेम किया था।
बता दें कि फ्लोरा सैन ने एक्टिंग डेब्यू तेलुगु फिल्म 'प्रेमा कोसम' से किया था। फ्लोरा सैनी ने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' में चुड़ैल का रोल निभाया था। इसके अलावा वह 'दबंग 2' और 'बेगम जान' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। फ्लोरा को वेब सीरीज 'गंदी बात' से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी।



और भी पढ़ें :