'तड़प' के दूसरे गाने 'तेरे सिवा जग में' का टीजर आया सामने, इस दिन होगा रिलीज

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (18:28 IST)
हमें फॉलो करें
फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित साजिद नाडियाडवाला का तड़प ट्रेलर रिलीज के बाद से चर्चा का विषय रहा है और फिल्म का पहला गाना भी लाखों लोगों के दिलों के बीच हिट रहा है। अब प्रशंसक अहान शेट्टी के दूसरे ट्रैक 'तेरे सिवा जग में' की इंटेंस झलक के साथ उत्साहित हैं, जो 12 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।


पोस्टर और टीज़र भी पहले गाने की तरह ही दिलचस्प है जिसके बाद अब सभी को दूसरे गाने का इंतजार है। तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की आकर्षक जोड़ी वाले पोस्टर और टीज़र के बाद, 'तेरे सिवा जग में' एक अन्य रोमांचकारी सवारी की ओर इशारा कर रहा है।

उत्साहित ट्रैक को प्रीतम, शिल्पा राव और दर्शन रावल ने गाया है, जिनकी आवाज़ सभी के दिलों में बसती है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं और गाने में रैप भी है जिसे चरण ने लिखा और गाया है।

'तुमसे भी ज्यादा' तड़प का पहला गाना था जिसे लॉन्च किया गया था और इस लव सॉन्ग ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। फैंस गाने की दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं। पहला गाना चार्टबस्टर बनने के बाद दूसरा गाना पहले से ही प्रशंसकों के बीच धूम मचा रहा है।

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और सह-निर्मित, साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित व मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन 'तड़प' 3 दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :