फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज डेट फिर हुई पोस्टपोन, जल्द होगी नई तारीख की घोषणा

पुनः संशोधित शनिवार, 11 सितम्बर 2021 (15:28 IST)
बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित 'आरआरआर' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जुनियर एन‍टीआर और रामचरण के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं।


यह फिल्म पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर इसकी रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई। इसे बाद आरआरआर 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन एक बार फिर आरआरआर की रिलीज डेट टल गई है।

रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म टीम द्वारा की गई एक घोषणा में, निर्माताओं ने इस तथ्य पर जोर दिया है कि चूंकि दुनिया भर के थिएटर 13 अक्टूबर 2021 को या उससे पहले नहीं खुलेंगे, इसलिए फिल्म के लिए जल्द ही एक नई रिलीज़ की तारीख तय की जाएगी।
यह खबर कई लोगों के लिए निराशाजनक होगी, लेकिन यह प्रशंसकों के हित में है कि फिल्म की रिलीज में देरी हुई है क्योंकि वर्तमान में थिएटर पूरी तरह से खुले नहीं हैं और इस समय फिल्म को रिलीज़ करना असंभव है। एसएस राजामौली फिल्म को थिएटर के अनुभव को ध्यान में रखते हुए बड़े पैमाने पर बनाया गया है और जब फिल्म आखिरकार रिलीज होगी तो प्रशंसकों को यही अनुभव मिलेगा।
फिल्म में कई इंडस्ट्री से कलाकारों की टुकड़ी शामिल है और इसमें एनटीआर जूनियर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे नाम नज़र आएंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है।

पेन स्टूडियोज़ ने पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। तेलुगु भाषा पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के डी वी वी दानय्या द्वारा निर्मित है।




और भी पढ़ें :