इरोस नाउ ने हाथियों को बचाने के लिए खुला पत्र किया पोस्ट, राणा दग्गुबाती ने कही यह बात

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (13:53 IST)
हमें फॉलो करें
बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। इस साहसिक फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ पुलकित सम्राट, श्रिया पिलागांवकर और जोया हुसैन भी नजर आएंगी।


ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाथी मनिकम का एक खुला पत्र पोस्ट किया है, जिसमें सभी से परिदृश्य के गोलियत - हमारे राजसी जीव - हाथियों को बचाने की दिशा में काम करने की हार्दिक अपील की गई है। 'सेव अस, वी हैव द राइट टू लिव: एन ओपन लेटर फ्रॉम एन एलीफेंट' शीर्षक वाले एक संवेदनशील नोट में टीम ने कुछ हाथियों के दिल दहला देने वाले नोट्स को इस तरह से लिखा है कि अगर हमारे साथ बात करने की क्षमता उनके पास होता तो वे इसका उल्लेख करते।
राणा दग्गुबाती ने भी इस नेक काम का समर्थन किया और कहा, हाथी मेरे साथी ने मुझे शक्तिशाली हाथियों से जुड़ने और व्यक्तिगत रूप से उनके साथ काम करने का अवसर दिया। वे भूमि पर सबसे बड़े निवासी हैं और हमारे पारिस्थितिकी तंत्र पर बहुत बड़ा प्रभाव डालते हैं।

उन्होंने कहा, लोगों को उनकी दुर्दशा के बारे में जागरूक करने के लिए इरोस नाउ का ओपन लेटर वास्तव में एक प्रशंसनीय पहल है। राजसी जीव खतरे में हैं और यह हम सभी पर निर्भर है कि हम उनकी रक्षा के लिए एक साथ आएं। हमारी फिल्म उसी दिशा में एक छोटा कदम है।
बता दें कि फिल्म के ज्यादातर सीन्स को वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। अभिनेता ने हाथी प्रशिक्षकों के साथ 15 दिनों की ट्रेनिंग भी ली ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सकें।



और भी पढ़ें :