इमरान हाशमी 'चेहरे' करने के लिए इसलिए तुरंत हुए राजी

पुनः संशोधित सोमवार, 23 अगस्त 2021 (15:20 IST)
बॉलीवुड के महानायक और इमरान हाशमी की फिल्म 'चेहरे' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आनंद पंडित की मिस्ट्री थ्रिलर 'चेहरे' 27 अगस्त को थिएटर में रिलीज होने जा रही है। फिल्म से अब तक जारी किए गए सभी पोस्टर, टीजर और हार्ड-हिटिंग डायलॉग प्रोमो को प्रशंसकों का अपार प्यार मिला है।

यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित, आनंद पंडित द्वारा निर्मित है। फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक दूसरे के खिलाफ हैं। चेहरे में, दर्शक मिस्टर बच्चन को एक वकील की भूमिका निभाते हुए देखेंगे जबकि इमरान हाशमी एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभाएंगे।

दोनों कलाकार सच्चाई को उजागर करने के लिए दिखावा करते हुए दिखाई देंगे और उनके बीच की लड़ाई जल्द ही शहर में चर्चा का विषय बन सकती है। इसके बाद, निर्माताओं ने इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा की विशेषता वाला एक भावपूर्ण रोमांटिक गीत 'रंग दरिया' भी जारी किया है, जो पहले से ही वायरल हो गया है।
इमरान इस अनूठी परियोजना को अपने शानदार रोस्टर में जोड़ते हैं, उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने तुरंत फिल्म के लिए सहमति व्यक्त की। इमरान हाशमी ने कहा, यह एक बड़ी हां थी, जब मुझे पता था कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन साझा करूंगा और फिर निश्चित रूप से स्क्रिप्ट।

उन्होंने कहा, दिलचस्प कहानी और मेरे चरित्र में इतना कुछ है कि मैं इस अवसर को जाने नहीं दे सकता। इस फिल्म का मुख्य आकर्षण अमिताभ बच्चन, आनंद पंडित सर, रूमी सर के साथ सेट पर अन्य वरिष्ठ अभिनेताओं के साथ काम करना था।

चेहरे अपने 'मास्क' पर एक बेहतरीन थ्रिलर अनुभव बनने की ओर अग्रसर है। आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित, 'चेहरे' में अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और रिया चक्रवर्ती भी हैं।



और भी पढ़ें :