अमिताभ बच्चन के साथ काम करने पर इमरान हाशमी ने जताई खुशी, बोले- जीवन की बहुत बड़ी उपलब्धि

पुनः संशोधित शनिवार, 13 मार्च 2021 (11:42 IST)
बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' में के साथ नजर आने वाले है। पहली बार ये दो सितारे एक साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करने का उत्साह जताया है।

इमरान हाशमी ने कहा कि यह मेरे लिए एक उपलब्धि है। अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए उन्होंने कहा, मेरा लंबा इंतजार खत्म हो गया जब मुझे अभिताभ बच्चन के साथ काम करने का मौका मिला। हर कलाकार जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आता है, वो उनके साथ काम करने का सपना देखता है।

मैं भी उनके साथ काम करने का इच्छा रखता था। यह मेरे फिल्मी जीवन की बहुत बड़ी उपलब्धि है, फिल्म में वह मेरे सह अभिनेता होने से ज्यादा मेरे शिक्षक और अच्छे दोस्त रहे हैं। मैं अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करके खुश भी था, लेकिन वहीं थोड़ी घबराहट भी हो रही थी। वह अपने आप में अभिनय का एक संस्थान है। वह फिल्म के सेट पर जिस तरह काम करते है वह बहुत सराहनीय है, मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखा है।
फिल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, रघुवीर यादव और अन्नू कपूर जैसे कलाकार भी हैं। चेहरे में अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील का किरदार अदा कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :