ड्रग्स केस : क्या आज जेल से बाहर आएंगे आर्यन खान? सेशन कोर्ट में दाखिल की जमानत याचिका

Last Updated: सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (11:39 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। आर्यन के अलावा इस केस में 7 और आरोपी जेल में बंद हैं। बीते दिनों किला कोर्ट से आर्यन की जमानत याचिका खारिज हो गई थी।

वहीं आज फिर आर्यन खान की जमानत याचिका सेशन कोर्ट में दाखिल की गई है। थोड़ी देर में जमानत अर्जी पर सुनवाई शुरू हो जाएगी। आर्यन खान की जमानत याचिका याचिका इस आधार पर दाखिल की गई है कि उसके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था।
खबरों के अनुसार आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे कहा, ‍यह स्वाभाविक है कि अगर जमानत अर्जी खारिज हो जाती है तो हम उच्च न्यायालय जाएंगे। हमने यहां (मुंबई में स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट) जमानत अर्जी दाखिल की है। आज सुनवाई हो सकती है।

बता दें कि बीते शुक्रवार को आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका को मुंबई लोअर कोर्ट ने खारिज कर दिया था। कोर्ट का कहना था कि एनडीपीएस की जिन धाराओं के तहत मामला दर्ज है उन धाराओं में जमानत याचिका पर सुनवाई करने की पावर उनके पास नहीं है।
कोर्ट का ये ऑर्डर आने शाम के 5 बज गए थे। ऐसे में आर्यन समेत तीनों आरोपियों के वकील सेशंन कोर्ट में याचिका दाखिल नहीं कर पाए। शनिवार और रविवार को कोर्ट बंद था ऐसे में आज सोमवार को तीनों आरोपियों के वकील ने कोर्ट में दोबारा जमानत याचिका दाखिल की है।



और भी पढ़ें :