क्या आर्यन खान को मिलेगी जमानत? एनसीबी ने कोर्ट में दाखिल किया अपना जवाब

पुनः संशोधित बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (13:42 IST)
की जमानत याचिका पर आज कोर्ट में करीब 2:45 बजे सुनवाई शुरू होनी है। एनसीबी की तरफ से स्‍पेशल सॉलिसिटर जनरल अद्वैत सेठना और एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह पैरवी करेंगे, जबकि आर्यन खान की तरफ से एडवोकेट अमित देसाई और सतीश मानशिंदे कोर्ट में मौजूद रहेंगे।


शाहरुख कान की मैनेजर पूजा ददलानी, वकील अमित देसाई और सतीश मानशिंदे कोर्ट पहुंच चुके है। वहीं एनसीबी ने भी आर्यन खान और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल कर दिया है।

ALSO READ:
: आर्यन खान की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई, यह वकील लड़ेगा शाहरुख के बेटे का केस
खबरों के अनुसार एनसीबी ने कहा है कि आर्यन के पास ड्रग्स ना मिला हो लेकिन वह पेडलर के संपर्क में थे। इसकी जांच जरूरी है। आर्यन खान के अलावा नुपूर सारिका, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, श्रेयस नायर, अविन साहू, आचित और मोहक जायसवाल की जमानत अर्जी पर भी आज सुनवाई होगी।
बता दें कि इससे पहले आर्यन खान की जमानत अर्जी को एडिशनल मैटोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने खारिज कर दिया था। बताया जा रहा है कि अगर सेशंस कोर्ट में भी आर्यन को जमानत नहीं मिलती है तो शाहरुख के वकील हाई कोर्ट का रुख करेंगे।
आर्यन खान की जमानत याचिका याचिका इस आधार पर दाखिल की गई है कि उसके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था और आरोपियों के साथ उसकी कोई मिली भगत नहीं थी। साथ ही इस बात का भी कोई सबूत नहीं मिला है कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था।



और भी पढ़ें :