कोरोना वायरस : मदद के लिए आगे आईं कंगना रनौट, मां ने भी दी एक महीने की पेंशन दान

पुनः संशोधित गुरुवार, 2 अप्रैल 2020 (10:51 IST)
पूरी दुनिया में इस समय ने कहर मचाया हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस मुश्किल वक्त में आर्थिक मदद की अपील की जिसके बाद से लोग दिल खोलकर सहायता राशि दे रहे हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आगे आकर साहयता कर रहे हैं, ताकि कोरोना से जंग लडी जा सके।

अब ने भी में 25 लाख रुपए दान किए है। इसके साथ ही उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद की है।


रंगोली ने कंगना के डोनेशन का खुलासा करते हुए कहा, 'कंगना ने पीएम केयर फंड में 25 लाख रुपए दान किए हैं और दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को राशन भी बांटा है। हमें एक साथ खड़े होने की जरूरत है। जो हम कर सकते हैं, उसे बेस्ट तरीके से करने की जरूरत है। नरेंद्र मोदी जी को हमारे परिवार की तरफ से आभार।'

कंगना की मां आशा रनौट भी इस नेक काम के लिए आगे आई हैं, उन्होंने अपनी एक महीने की पेंशन दान दी हैं। इस बात का खुलासा भी कंगना की बहन ने किया है।
रंगोली ने बताया, 'मेरी मां ने अपनी 1 महीने की पेंशन दान कर दी है। हम नहीं जानते कि ये कितना लंबा चलेगा। हमारे पास जो है हमें उसी के साथ जिंदा रहना है, लेकिन हम राष्ट्र के लिए थोड़ा एडजस्ट कर सकते हैं। नरेंद्र मोदी जी आपका धन्यवाद, हमें योगदान करने का मौका देने के लिए।'
बता दें कि कंगना से पहले अक्षय कुमार, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, सैफ अली खान, करीना कपूर, सारा अली खान, कार्तिक आर्यन, रणदीप हुड्डा, कपिल शर्मा सहित कई और सितारे भी आर्थिक मदद दे चुके हैं। वहीं साउथ के कई स्टार्स भी मदद के लिए आगे आए हैं।



और भी पढ़ें :